.

ट्रोलर्स के निशाने पर AR रहमान, इस फोटो की वजह से उठ रहे सवाल

दिग्गज गायक एआर रहमान (AR Rahman) सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. इसकी वजह एक तस्वीर है, जिसे उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इस फोटो में नीता अंबानी (Nita Ambani) भी नजर आ रही हैं. साथ में रहमान की पत्नी और बेटियां भी हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Feb 2019, 12:00:59 PM (IST)

मुंबई:

दिग्गज गायक एआर रहमान (AR Rahman) सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. इसकी वजह एक तस्वीर है, जिसे उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. इस फोटो में नीता अंबानी (Nita Ambani) भी नजर आ रही हैं. साथ में रहमान की पत्नी और बेटियां भी हैं.

फोटो शेयर करते हुए एआर रहमान ने लिखा, 'नीता अंबानी के साथ मेरे परिवार की अहम महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा #freedomtochoose'. दरअसल, रहमान ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी एक बेटी बुर्का पहने दिख रही है, जिसके बाद सिंगर को ट्रोल किया जाने लगा.

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के नए Look पर बने ऐसे-ऐसे मजेदार Memes, देखकर आ जाएगा मजा

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि बुर्के में आजादी नहीं. वहीं, दूसरे यूजर ने पूछा कि खतीजा ने बुर्का क्यों पहना है और रहीमा ने नहीं!! किसी ने यह भी कमेंट किया कि अगर चेहरा ही नहीं दिखाना था तो फोटोशूट क्यों कराया?

जब चेहरा ही नहीं दिखाना था तो बेचारी को फोटोशूट में क्यों शामिल किए हो भाई साहब
। बस पूछ रहा हूं

— Chandan Kumar (@Chandan67691153) February 7, 2019

It's not a freedom. U made her used to it. If u had given this choice in early age she would have made her choice.

— Manoj Sharma (@IManoj_Sharma) February 7, 2019

ये भी पढ़ें: 'मैं भाग्यशाली हूं कि मेरा नाम #MeToo मूवमेंट में नहीं आया'

बता दें कि फिल्म 'स्लमडॉग मिलिनेयर' के संगीत को 10 साल पूरे होने के मौके पर एआर रहमान की पत्नी खतीजा भावुक हो गई थीं. रहमान ने फिल्म को बेस्ट ऑरिजनल स्कोर और बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में दो ऑस्कर दिलाए थे.