.

विराट कोहली के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा ये प्यारा मैसेज

अनुष्का के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म जीरो रिलीज हुई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jan 2019, 09:39:26 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली उन्हें हमेशा खुश रखते हैं. सिडनी में कोहली के साथ बेहतरीन वक्त बिता रहीं 'जीरो' की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करत हुए लिखा "आप मुझे खुश रखते हैं."

कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट मैच सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं और उनका समर्थन करने के लिए, अनुष्का उन्हें खुशनुमा कंपनी दे रही है. वह कोहली के साथ कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के साथ टीम इंडिया की बैठक में शामिल हुईं. दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे जोड़े ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह और नए साल की पूर्व संध्या का जश्न मनाया.

अगर अनुष्का के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म जीरो रिलीज हुई है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने का किरदार निभाया है. वहीं इन दोनों के अलावा फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. फिल्म लगातार कमाई कर रही है. वहीं क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से फिल्म को मिले-जुला रिस्पांस दिया है.

हाल ही अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी काफी वायरल हुई थी. इस खबर को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी शादी किसी खास वजह से जल्दी में हुई. अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो ये कुछ ऐसा है कि जिसे किसी से छिपाया नहीं जा सकता है. आप अपनी शादी तक छिपा सकते हो, लेकिन इस सच को नहीं कि आप प्रेग्नेंट हैं! अनुष्का ने बताया कि इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. आने वाले दिनों में भी ऐसा कोई प्लान नहीं है.

(इनपुट आईएएनएस से)