.

WATCH : अनुष्का ने 'परी' के डरावने लुक का खोला राज, बताया ऐसे बनी डरावनी

फिल्म 'परी' में कालापोरी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मानसी मुल्तानी ने कहा कि इस किरदार में ढलने के लिए उन्हें काफी समय लगा लेकिन उन्हें इस लुक में बेहद मजा आया।

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Feb 2018, 05:28:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग मूवी 'परी' का  टीजर देखकर लोगों के होश उड़ चुके हैं। होली (2 मार्च) के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म के हर पोस्टर और टीजर को दर्शक पसंद कर रहे हैं। अनुष्का का खौफनाक अंदाज देखकर लोग दंग रह गए हैं।

फिल्म 'परी' में कालापोरी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मानसी मुल्तानी ने कहा कि इस किरदार में ढलने के लिए उन्हें काफी समय लगा लेकिन उन्हें इस लुक में बेहद मजा आया।

मानसी ने एक बयान में कहा, 'कालापोरी में ढलने में काफी समय लगा। इसके मेकअप के लिए हर रोज दो घंटे लगते थे, लेकिन जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए इस लुक को पाने के लिए की गई घंटों सीधे बैठने की मेहनत सफल हो गई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कहूंगी, लेकिन मुझे इस डरावने लुक में मजा आया।'

पुरस्कार विजेता ब्रिटिश मेकअप कलाकार क्लोवर वूट्टन ने इस फिल्म में अनुष्का का मेकअप किया है।

वूटट्न ने कहा, 'अनुष्का का लुक तैयार करना चुनौतीपूर्ण था और उससे भी ज्यादा कालापोरी का। हमने पहले ही तय कर लिया था कि हमें भारी प्रॉस्थेटिक्स की जरूरत होगी। मेरे लिए इतने कम समय में और वह भी बिना किसी वास्तविक संदर्भ के इस तरह का कुछ तैयार करना बहुत कठिन था।'

इसके पहले भी अनुष्का भूतों पर फिल्म कर चुकी हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी 'फिल्लौरी' में वह फ्रेंडली भूत बनी थीं। वहीं 'NH 10' को भी दर्शकों ने पसंद किया था।

इस फिल्म के अलावा अनुष्का शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं दूसरी तरफ वह वरुण धवन के साथ 'सूई धागा' में भी नजर आएंगी।

और पढ़ें: BoxOffice: 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी तीसरी बेस्ट ओपनिंग फिल्म, पहले दिन कमाए इतने करोड़

(इनपुट आईएएनएस से)