.

टीम इंडिया के साथ फोटो खिंचाने पर ट्रोल हुई थीं अनुष्का शर्मा, दिया ये जवाब

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और उच्च विभाग के सदस्यों ने इस मामले पर सफाई भी पेश की थी, लेकिन अब अनुष्का ने खुद चुप्पी तोड़कर जवाब दिया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Aug 2018, 08:43:22 PM (IST)

मुंबई:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को इंडियन क्रिकेट टीम (India national cricket team) के साथ फोटो खिंचाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया गया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और उच्च विभाग के सदस्यों ने इस मामले पर सफाई भी पेश की थी, लेकिन अब अनुष्का ने खुद चुप्पी तोड़कर जवाब दिया है।

दरअसल, अनुष्का इन दिनों अपने को-एक्टर वरुण धवन के साथ अपकमिंग मूवी 'सुई धागा' (Sui Dhaaga) के प्रमोशन में जुटी हैं। हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च हुआ। एक प्रमोशनल इवेंट में मीडिया ने उनसे लंदन में भारतीय उच्च विभाग में डिनर पार्टी में उनकी मौजूदगी पर भी सवाल पूछा।

ये भी पढ़ें: BCCI ने पोस्ट की अनुष्का शर्मा के साथ टीम इंडिया की फोटो, फैंस और ट्रोलर्स में छिड़ी जंग

इस पर अनुष्का ने जवाब देते हुए कहा कि वह इस तरह के ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती हैं। उन्होंने कहा, 'जिसे भी स्पष्टीकरण देना था, उन्होंने दे दिया है। ट्रोलिंग की गई, लेकिन मैं ट्रोल को लेकर प्रतिक्रिया नहीं देती, उन पर ध्यान भी नहीं देती।'

अनुष्का ने यह भी कहा कि उन्होंने लंदन में जो किया, वह दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए किया। आगे भी इस बात का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना पर आलिया भट्ट ने कही ये बात...

गौरतलब है कि BCCI न अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की थी। इसमें लंदन में भारतीय उच्च विभाग में इंडियन टीम के साथ अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं, जिस पर यूजर्स ने आपत्ति जताई थी।