.

अनुभव सिन्हा ने कहा- 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' गढ़ेगी सफलता का नया अर्थशास्त्र

फिल्म को रिलीज कराने को लेकर पूरी स्टार कास्ट ने सेंसर बोर्ड का सख्त रवैया झेला है।

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jul 2017, 12:29:42 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में काफी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद आखिरकार 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' रिलीज हो ही गई। फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसी ताबड़तोड़ कमाई करेगी, शायद ही किसी ने सोचा होगा।

'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को रिलीज होने में काफी समय लगा है। इसका कारण केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) का फिल्म में मौजूद सीन्स को लेकर सर्टिफिकेट नहीं देना बताया गया है।

डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को बॉलीवुड समेत, समीक्षकों और आलोचकों ने भी काफी सराहा है। फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' की तारीफ करते हुए कहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड में सफलता का नया अर्थशास्त्र गढ़ेगी।

और पढ़ें: 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' मूवी रिव्यू: सपनों को हकीकत में बदलती चार महिलाओं की कहानी

फिल्म को रिलीज कराने को लेकर पूरी स्टार कास्ट ने सेंसर बोर्ड का सख्त रवैया झेला है। लेकिन फिल्म को मिल रहे गुड रिस्पांस से पूरी टीम बेहद खुश नजर आ रही है।

फिल्म शुक्रवार 21 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म भारत में रिलीज होने से पहले कई अवॉर्ड जीत चुकी है। खबरों की माने तो फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर पहले दो दिनों में करीब 3.39 करोड़ रुपए की कमाई कर सभी को हैरान कर दिया है।

#LipstickUnderMyBurkha witnesses growth on Sat... Fri 1.22 cr, Sat 2.17 cr. Total: ₹ 3.39 cr [400 screens]. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) 23 जुलाई 2017

इस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, आहाना कुमरा और प्लाविता बोरठाकुर मुख्य भुमिकाओं में हैं। फिल्म विश्लेषक तरन आदर्श के मुताबिक 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' ने दो दिनों में 3.39 करोड़ रुपये की कमाई की है।

 और पढ़ें: PHOTOS: 'इंदु सरकार' के साथ सेंसर बोर्ड ने बॉलीवुड की इन फिल्मों पर चलाई कैंची