.

Ankita Lokhande के दोस्त ने कहा, जब दो पागल दोस्त अरसे के बाद एक स्टेज पर मिलते हैं !

एकट्रेस (Ankita Lokhande) का जमकर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके आने के बाद उनके फैन उनके पीछ और भी ज्यादा दिवाने हो गए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Dec 2021, 03:14:14 PM (IST)

मुंबई:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड (Vicky Jain) विक्की जैन संग शादी के बंधन में 14 दिसंबर को बंध चुकी हैं. उनको लेकर तरह- तरह की खबरें सामने आ रही हैं. अंकिता ने मुंबई के ग्रैंड हयात में शादी की है. दोनों की शादी लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों की शादी की रस्में तीन दिन तक चली फिर आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंध गए. अंकिता और उनके पति विक्की ने रविवार को मेहंदी और सगाई की, दोनों लगातार खबरों में अभी भी बने हुए.

 यह भी जानें - रणबीर कपूर ने दागा आलिया भट्ट पर सवाल कहा, आपकी जिंदगी में ये R फैक्टर क्या है?

आपको बतादें, इस समय उनके चर्चा में आने की एक बेहद खास वजह है. एकट्रेस (Ankita Lokhande) का जमकर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके आने के बाद उनके फैन उनके पीछ और भी ज्यादा दिवाने हो गए हैं. दरअसल, रिसेप्शन की कुछ INSIDE VIDEO सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे हैं. अभी जो अंकिता (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया था हुआ है, उसमें अंकिता ढोल की थाप पर डांस करती हुआ नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अंकिता के खास दोस्त एक्टर राज सिंह अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की है. 

Ankita Lokhande के दोस्त ने कहा, जब दो पागल दोस्त अरसे के बाद एक स्टेज पर मिलते हैं!

बतादें, एक्ट्रेस (Ankita Lokhande) का यह वीडियो उन्होंने साझा करते हुए लिखा- जब दो पागल दोस्त अरसे के बाद एक स्टेज पर मिलते हैं! लेकिन, उनमें से एक की शादी हो रही है …. :) @lokhandeankita & @jainvick...बस SO SO SO SO HAPPY आप दोनों को दिल से, हमेशा प्यार... बधाई हो. आप दोनों प्यारे लोग, अब एक पवित्र विवाह में बंधे, जीवन में इस नई शुरुआत पर आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं और दोस्तों के साथ एक मजेदार मस्त शाम के लिए धन्यवाद.' उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है. जिसे लोग बार- बार देख रहे हैं. और कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. सभी को उनका यह अंदाज खूब पंसद आ रहा है.