.

कंगना रानौत के बाद हाथों में तलवार लेकर अंकिता लोखंडे ने शुरू किया 'वॉर', देखिए वीडियो

अंकिता काला चश्मा लगाकर किसी मंझे हुए तलवारबाज की तरह तलवारबाजी की प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jan 2019, 12:06:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो पवित्र रिश्ता से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' में नजर आएंगी. कंगना रानौत की इस फिल्म में अंकिता, झलकारी बाई के रोल में नजर आएंगी. 25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म में अंकिता जबरदस्त एक्शन सीन करती हुई दिखाई देंगी.

इस बीच अंकिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तलवारबाजी करती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो फिल्म मणिकर्णिका के सेट का है. जिसमें अंकिता काला चश्मा लगाकर किसी मंझे हुए तलवारबाज की तरह तलवारबाजी की प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- 'वॉर शुरू हो गया है'!

हाल ही में अंकिता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि -मेरे करियर के हर हिस्से में मुझे जो सराहना मिली है, उसके लिए माता-पिता की आभारी हूं. उतार-चढ़ाव के दौर में वे मेरे साथ मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं." टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं अंकिता फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में आगाज कर रही हैं.

बता दें कि इस फिल्म को लेकर करणी सेना की महाराष्ट्र शाखा ने आरोप लगाते हुए फिल्म का विरोध करते हुए कहा कि फिल्म में एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ लक्ष्मीबाई का रिश्ता दिखाया गया है.करणी सेना जिसने 2017 में 'पद्मावत' का भारी विरोध किया था, इसने यह भी दावा किया है कि फिल्म में रानी को एक विशेष गाने पर नाचते दिखाया गया है जो परंपराओं के विरुद्ध है. इन लोगों ने निर्माताओं से फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाने की मांग की है.