.

उत्कर्ष शर्मा की 'जीनियस' लीड एक्ट्रेस हुई फाइनल, 'गदर' निर्देशक ने ट्वीट कर दी जानकारी

'जीनियस' में अनिल शर्मा निवेदित इशिता को लीड एक्ट्रेस के तौर पर लॉन्च करने जा रहे है। इशिता उत्कर्ष के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jan 2018, 04:35:53 PM (IST)

नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीशा पटेल की हिट फिल्म 'गदर' के चाइल्ड एक्टर 'चरणजीत' उत्कर्ष 'जीनियस' से बॉलीवुड में अपने सफर की उड़ान भरने वाले है। इस फिल्म का निर्माण 'ग़दर' के निर्देशक अनिल शर्मा आकर रहे है।

इस फिल्म में अनिल शर्मा निवेदित इशिता को लीड एक्ट्रेस के तौर पर लॉन्च करने जा रहे है। इशिता उत्कर्ष के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

गदर निर्देशक ने इशिता की एक तस्वीर के साथ लिखा, 'जीनियस' में उत्कर्ष के अपोजिट इशिता को पेश कर रहा हूं। उम्मीद है यह वर्ष आपके जीवन में खुशियां और प्यार लाए।'

Team #GENIUS wishes u all bright n great new year 2018 our day has began with shoot .. aap sabka ka bhi din sunder shuru ho 🙏🙏🙏🙏 pic.twitter.com/LI5CuxjDoY

— Anil Sharma (@Anilsharma_dir) January 1, 2018

पिछले साल फिल्म के रिलीज फिल्म के पोस्टर में उत्कर्ष ब्लैक सूट-बूट पहने हुए काफी हैंडसम नजर आये।

और पढ़ें: शाहरुख़ खान ने अपने फैंस को दिया फिल्म 'जीरो' का तोहफा, टीजर में दिखा उनका अलग अंदाज़

अनिल के बेटे उत्कर्ष शर्मा 'गदर- एक प्रेम कथा' में बाल-कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं। उनके किरदार का नाम चरणजीत था जिसमे वे अमीषा और सनी के बेटे बने थे। आयशा जुल्का, मिथुन चक्रवर्ती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

बताया जा रहा है कि 'जीनियस' एक युवक की कहानी है, जिसके प्रयोग विज्ञान के प्रति हमारे नजरिए को ही बदल देते हैं। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: फिटनेस के मामले में सेलेब्स से पीछे नहीं मंत्री, मार्शल आर्ट्स में ब्लैक बेल्ट है राहुल गांधी