.

Video: निरहुआ ने किया आम्रपाली से अपने प्यार का इजहार, कहा- लाली लाली होठवा से चुअता ओ लाली

गानें में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस तो देखने को मिल रहा है और साथ ही दोनों का जबरदस्त डांस भी काफी लाजवाब है.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Feb 2019, 02:13:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है हर किसी पर प्यार का ही खुमार है. एकदूसरे को चाहने वाले लोग अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. तो वहीं इस बीच भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. फिल्म 'सिपाही' के इस गाने में निरहुआ, आम्रपाली से अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाने को बोल हैं 'आम्रपाली रे कच कच खाली'

गानें में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस तो देखने को मिल रहा है और साथ ही दोनों का जबरदस्त डांस भी काफी लाजवाब है. इस गाने को आम्रपाली दुबे ने ओम झा के साथ मिलकर गाया है. वीडियो में आम्रपाली गुलाबी रंग की शॉर्ट आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस साल आम्रपाली की तीन फिल्में रिलीज होने वाली है जिसमें दिनेश लाल यादव के साथ 'निरहुआ चलल ससुराल', पवन सिंह के साथ 'शेर सिंह और प्रिंस सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'बिदाई' शामिल है.

बता दें कि हाल ही में उन्होंने 'अखियों से गोली मारे गाने' पर डांस करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आम्रपाली ने ये वीडियो टिक टॉक ऐप के जरिए बनाया था. वीडियो में आम्रपाली के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त हैं और यही वजह है कि फैन्स को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.