.

रणबीर कपूर ने दिया अमिताभ बच्चन को नायाब तोहफा, आभार जताते हुए बिग बी ने लिखा ये मैसेज

'ब्रह्मास्त्र' में बिग और रणबीर के साथ आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Jan 2019, 05:32:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वैसे इन दिनों अमिताभ, रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इस बीच उन्होंने अपनी एक फोटो रणबीर के साथ शेयर की है. दरअसल, इस फोटो में रणबीर, अमिताभ बच्चन के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस सेल्फी फोटो को बिग बी ने शेयर करते हुए लिखा-संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट , जो आज आपने मुझे दिया , इसके लिए हृदय से आभार. अभी तक शरीर उत्तेजित , उत्कृष्ट ओर उजागर बना हुआ है.

लेकिन अमिताभ ने ये सारी बातें किस बात को लेकर कही इसके बारे में कुछ नहीं पता चला है. ऐसा लग रहा है कि वो रणबीर कपूर के किसी बात को लेकर मुरीद जरूर हुए हैं.

बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' में बिग और रणबीर के साथ आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं. फिल्म में मौनी रॉय भी हैं. इसके अलावा अमिताभ फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' में 'पिंक' फिल्म की सह-कलाकार तापसी पन्नू के साथ दिखेंगे. 8 मार्च को उनकी फिल्म बदला भी रिलीज होगी. वहीं इसके अलावा वह इन दिनों 'झुंड' की शूटिंग भी कर रहे हैं.