.

बिग बी ने हार्ले डेविडसन चलाते हुए शेयर की Photo, नातिन नव्या ने यूं की तारीफ

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी जिंदगी की मजेदार चीजें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Jul 2021, 02:26:37 PM (IST)

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने हार्ले चलाते हुए शेयर की तस्वीर
  • अमिताभ की तस्वीर पर नव्या नंदा ने किया कमेंट
  • अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और फिल्मों से जुड़े किस्से फैंस को बताते रहते हैं. इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी जिंदगी की मजेदार चीजें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मोटरसाइकिल चलाते नजर आ रह हैं. इस तस्वीर में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हार्ले डेविडसन पर बैठे हैं. अमिताभ का ये रूप देखकर उनकी नातिन नव्या भी खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट किया.

यह भी पढ़ें: लंबे बाल और सोने का हार पहने दिखे रणवीर सिंह, यूजर्स बोले 'दीपिका-बप्पी लाहिड़ी का कॉम्बि‍नेशन'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हार्ले डेविडसन चलाते हुए इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, '...हार्ले चलाने का भी अपना ही एक एक मजा है...' इस पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नातिन यानी श्वेता बच्चन की बिटिया नव्या नवेली नंदा ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'द कूलेस्ट...'  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस कूल सी तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रही हैं. अमिताभ एक्टिंग की दुनिया में आज भी उसी जिंदादिली से एक्टिव हैं जैसे शुरुआती दिनों में थे. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ फिल्म 
'गुडबाय (Goodbye)' की शूटिंग में बिजी हैं. सेट से आए दिन अमिताभ बच्चन और उनके को-स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें  तो इसकी एक लंबी लाइन है. आने वाले समय में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'झुंड', 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' और 'गुडबाय' में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्में चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कौन बनेगा करोड़पति के अगले सीजन में भी नजर आएंगे.