.

Uunchai : Amitabh Bachchan ने फिल्म की रिलीज से पहले जोड़े हाथ, की ये अपील

मल्टी स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' 11 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा, सारिका और नीना गुप्ता लीड रोल में दिखने वाले हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Nov 2022, 01:08:45 PM (IST)

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने की 'ऊंचाई' देखने की अपील
  • लोग दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया 
  • 'केबीसी' में ऊंचाई की पूरी स्टारकास्ट ने की मस्ती

नई दिल्ली:

मल्टी स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' 11 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा, सारिका और नीना गुप्ता लीड रोल में दिखने वाले हैं. फिल्म की टीम इसके प्रमोशन के लिए तो जगह-जगह जा ही रही है. हालांकि, अमिताभ अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से जुड़ी व्यस्तता के चलते शामिल नहीं हो पा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में लोगों से खास अपील की है. जो इस समय चर्चा में आ गई है. 

अमिताभ ने शो के स्पेशल एपिसोड में लोगों से कहा, “थिएटर जाकर, टिकट खरीदकर फिल्म देखने का जो मजा है, वो कुछ और ही होता है. कृपा करके हमारी फिल्म देखने थिएटर जरूर जाइयेगा. आजकल बड़ी मारामारी चल रही है, कोई थिएटर जा ही नहीं रहा है. हाथ जोड़ते हैं हम आपके, टिकट लेकर जाइयेगा.” उनके इस बयान पर जहां कुछ लोगों ने उनकी फिल्म देखने की बात कही है. वहीं, कुछ नेटिजन्स का कहना है कि फिल्म रिलीज होने पर हाथ जोड़ रहे हैं. 

इस दौरान नीना आगे बोलती नजर आती हैं कि बिग बी लोगों को ये भी बताएं कि टिकट की कीमत ₹300-400 से घटकर ₹150 हो गई है. ये सुनकर वहां मौजूद लोग काफी खुश होते हैं. वो आगे फिल्म की शूटिंग के समय का एक किस्सा भी जाहिर करती हैं. जिसमें वो बताती हैं कि एक दिन अमिताभ बच्चन किसी को बिना बताए बुखार में भी शूटिंग के लिए सेट पर आए थे. इस किस्से के बारे में बताकर वो आगे कहती हैं, 'नौकरी बनी रहे, इसके लिए क्या-क्या नहीं करना पड़ता है.'

खैर, आपको बताते चलें कि 'केबीसी' के हालिया एपिसोड में आपको 'ऊंचाई' की टीम देखने को मिलेगी. जहां कभी अनुपम खेर बिग बी को मसाज देते दिखते हैं, तो कभी पूरी स्टारकास्ट ठहाके लगाती नजर आती है. लेकिन इस बीच एक ऐसा पल भी आता है, जब वे सभी भावुक हो जाते हैं. उनकी इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ गए हैं, जिसे कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है.