.

एंजियोप्लास्टी सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने किया पहला ट्वीट, फैन्स को मिली तसल्ली

अमिताभ बच्चन को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई, इस सर्जरी के बाद अभिनेता ने एक और ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Mar 2024, 04:32:32 PM (IST)

New Delhi:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन को मुंबई के कोकिलाबेन में भर्ती कराया गया है. 81 वर्षीय अभिनेता का हृदय का नहीं बल्कि पेरिफेरेल का इलाज किया गया था. उनके पैर में जमे क्लॉट पर एंजियोप्लास्टी की गई है. अब हाल ही में एक्टर के एक्स अकाउंट से एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस का आभार जाताया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा 'हमेशा आभारी', उनका ये ट्वीट सर्जरी के बाद पोस्ट किया गया है. इसलिए माना जा रहा है कि सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को धन्यवाद देने के लिए ये ट्वीट किया है. आपको बता दें कि भर्ती होने से पहले ही एक्टर के अकाउंट पर ये पोस्ट किया जा चुका है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल  

अमिताभ बच्चन को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. अब सर्जरी के बाद एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट कर लिखा- 'हमेशा आभारी' उनका ये ट्वीट हाल ही में आया है. इसलिए माना जा रहा है कि सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया है. वो पहले भी अपने फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आभार व्यक्त करते रहते हैं.  ऐसा कहा जा रहा कि एक्टर इससे पहले भी अपने फैन्स का आभार जताते रहते हैं.

एडमिट होने से बिग बी ने शेयर किया था ये पोस्ट 

मीडिया को उनके अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पता चलने से ठीक एक घंटे पहले बिग बी ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा, टी 4950 - सदैव आभार. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आईएसपीएल में अपनी हालिया प्रेजेंस का एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने मैच के दौरान बेटे अभिषेक बच्चन के साथ कुछ यादगार पलों का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, टी 4950 - आंख खोलके देख लो, कान लगाके सुन लो, माझी मुंबई की होगी जय जयकार, ये बात अब मानलो.

T 4950 - Aankh kholke dekh lo, kaan lagake sun lo,

Majhi Mumbai ki hogi Jai Jaikaar, yeh baat ab maanlo.@ispl_t10
@majhimumbai_ispl#neeti_puneet_agrawal#sachintendulkar #ravishastriofficial#amol_kale76 #surajsamat #advocateashishshelar#Street2stadium #NewT10Erapic.twitter.com/zPUuWgoGXr

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) March 15, 2024