.

अमिताभ बच्चन ने मां को दिया अपने स्टाइल का श्रेय

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मां और मैं, 1950 के दशक की शुरुआत, मां ने मुझे फैशन और स्टाइल की समझ दी।

IANS
| Edited By :
14 Dec 2017, 07:41:45 AM (IST)

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने स्टाइल का श्रेय अपनी मां को दिया है। उनका कहना है कि उन्हें फैशन और स्टाइल की समझ अपनी मां तेजी बच्चन से मिली है।

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मां और मैं, 1950 के दशक की शुरुआत, मां ने मुझे फैशन और स्टाइल की समझ दी।

यह मेरा पहला सूट, टाई और अन्य चीजें हैं, जो इलाहबाद में एक समारोह में शामिल होने के लिए मां ने मुझे पहनने को कहा था। फैशन या स्टाइल को लेकर उनके द्वारा दी गई समझ कभी नहीं बदली।

अमिताभ (75) हिंदी सिनेमा के सबसे स्टाइलिश कलाकारों में से एक हैं।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर फैंस से साझा की ये महत्वपूर्ण जानकारी

दरअसल, बिग बी ने पिछले दिनों ट्वीट किया था कि उन्होंने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तांन' की शूटिंग के लिए थाईलैंड के लिए उड़ान भरी है। 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तांन' वर्ष अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। प्रमुख भूमिकाओं में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना जैसे सितारे हैं।
इससे पहले फिल्म का शेड्यूल यूरोप का माल्टा था।

बता दें यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट की है। वह इससे पहले कैटरीना और आमिर अभिनीत फिल्म 'धूम 3' का निर्देशन कर चुके हैं। यह वर्ष 1839 के उपन्यास 'कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग' पर आधारित है।

और पढ़ें: FLASHBACK: अमिताभ का उड़ाया मजाक, फिर देना पड़ा राजेश खन्ना से भी दमदार किरदार