.

OTT कंटेंट पर बोलीं अमीषा पटेल, कहा- लोग साफ-सुथरी फिल्में देखना पसंद करते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर लगातार सुर्खिया बटोर रहीं हैं. एक्ट्रेस अपने फिल्म  गदर 2 के प्रचार के दौरान लगातार इंटरव्यू दे रही हैं. हालही में उनका एक बयान सामने आया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Jul 2023, 08:12:51 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर लगातार सुर्खिया बटोर रहीं हैं. एक्ट्रेस अपने फिल्म  गदर 2 के प्रचार के दौरान लगातार इंटरव्यू दे रही हैं. हालही में उनका एक बयान सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने ओटीटी के कंटेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि होमोफोबिक बयान दिए. अमीषा ने कहा कि आज बच्चे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर शो और फिल्में नहीं देख सकते क्योंकि वे 'होमोसेक्सुअलिटी, को दिखाते हैं.

फिल्म फिलिंग और वैल्यू के बारे में है

एक्ट्रेस ने कहा कि गदर 2 इस युग के लिए एक श्रद्धांजलि की तरह है, जहां हमें स्क्रीन पर साफ सुथरा कंटेंट देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि सनी देओल की फिल्म फिलिंग और वैल्यू के बारे में है, जो इन दिनों ओटीटी पर उपलब्ध सामग्री से गायब है.

अमीषा पटेल का होमोफोबिक बयान

अमीषा ने कहा, 'लोग अच्छे, साफ-सुथरे सिनेमा का इंतजार कर रहे हैं. एक समय में आप सिनेमा बना सकते थे जिसे एक पोता-पोता अपने दादा-दादी के साथ बैठकर देख सकता था, वह पूरी तरह से गायब हो गया है. ओटीटी निश्चित रूप से आपको वह नहीं देता है. क्योंकि ओटीटी होमोसेक्सुअलिटी से भरा हुआ है. ऐसे सीन्स जहां आपको अपने बच्चों की आंखों को ढंकना पड़ता है, या वास्तव में अपने टेलीविजन पर चाइल्ड लॉक लगाना पड़ता है, ताकि वे उन प्लेटफार्मों तक नहीं पहुंच सकें.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt: 'मुझे जोकर बुला लो, लेकिन ये है शर्त,' बोलीं आलिया भट्ट

फिल्म को आज के जमाने से गायब बताया

यह ऐसी चीज़ नहीं है जिसे आप वास्तव में अपने बच्चों को दिखाना चाहते हैं. एक्ट्रेस ने उनकी फिल्म की प्रशंसा करते हुए इसे आज के सिनेमा से गायब बताया. उन्होंने कहा कि गदर 2 'दिल से निकलने वाली भावनाओं, म्यूजिक, संवाद और एक्शन' से भरपूर है, जिसकी उम्मीद उस तरह के पलायनवादी सिनेमा से की जाती है, जिसे बॉलीवुड बनाने के लिए जाना जाता है. अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2, 11 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए तैयार है.