.

अल्लू अर्जुन ने की बेटी अरहा के फिल्मों में डेब्यू की घोषणा

अल्लू अर्जुन ने की बेटी अरहा के फिल्मों में डेब्यू की घोषणा

IANS
| Edited By :
15 Jul 2021, 11:05:01 PM (IST)

हैदराबाद: तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने गुरुवार को अपनी चार साल की बेटी अल्लू अरहा की फिल्मी दुनिया में एंट्री की घोषणा की।

अरहा फिल्म शकुंतलम में दिखाई देंगी और वह फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने वाली अल्लू परिवार की चौथी पीढ़ी होगी। वह पौराणिक नाटक में अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अरहा की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा, पद्मश्री अल्लू रामलिंगैया गरु की ग्रेट ग्रैंड डॉटर, श्री अल्लू अरविंद गरु की पोती, श्री अल्लू अर्जुन गरु और स्नेहा गरु की प्यारी बेटी, शकुंतलम में बहादुर के रूप में अल्लू अरहा लिटर वंडर प्रिंस भरत के रूप में आपका स्वागत है।

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर साझा किए गए अपने नोट के साथ कैप्शन में यह भी लिखा कि अल्लू परिवार के लिए यह घोषणा करने करते हुए उनके लिए यह एक गर्व का क्षण है, क्योंकि उनके परिवार की चौथी पीढ़ी के तौर पर उनकी बेटी शकुंतलम फिल्म के साथ अपनी फिल्मी दुनिया की शुरूआत कर रही है।

उन्होंने शकुंतलम की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स को अपनी शुभकामनाएं भी दीं।

अल्लू परिवार में फिल्मों में प्रवेश करने वाली सबसे कम उम्र की अल्लू अरहा का निर्देशन गुणशेखर करेंगे। अरहा की शुरूआत कालिदास द्वारा लिखित एक लोकप्रिय भारतीय नाटक शकुंतला पर आधारित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.