.

ढाई साल की बच्ची की हत्या के बाद गुस्से में पूरा बॉलीवुड, आरोपी को मिले फांसी

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या कर दी गई है. इस घटना को लेकर पूरे देश में गुस्सा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jun 2019, 10:29:29 AM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या कर दी गई है. इस घटना को लेकर पूरे देश में गुस्सा है. अब बॉलीवुड सेलेब्स ने इस जघन्य अपराध पर अपनी नाराजगी जताते हुए अपने गुस्से को जाहिर किया है.

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा-इस घटना को सुनकर काफी दुखी हूं. कोई कैसे ये घृणित काम कर सकता है.. निशब्द..

सनी लियोन ने लिखा-माफ करना ट्विंकल, तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां अब इंसान इंसानियत को नहीं समझते हैं..

Im sorry Twinkle that you had to you live in a world where Humans no longer understand Humanity!!!! May God look over you for Eternity as you are an Angel !!!! #ImSorry

— Sunny Leone (@SunnyLeone) June 6, 2019

रवीना टंडन ने लिखा- अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप की घटना बहुत ही डरावना है. उसके शरीर को विकृत कर दिया. बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया. दोषी को फांसी मिलनी चाहिए. कानून को तेजी से काम करना चाहिए!

The horrible, barbaric rape,murder of a 3 year old In Aligarh,the criminals,who gouged her eyes, mutilated her body,depraved evil,inhuman & barbaric. Must Hang. The law must act fast! #justicefortwinkle @smritiirani #twinklesharma

— Raveena Tandon (@TandonRaveena) June 6, 2019

रितेश देशमुख-इस घटना को सुनकर बहुत दुखी हूं और सदमे में हूं. हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं. इस जघन्य अपराधों को रोकने के लिए सख्त सजा ही एकमात्र तरीका है...

Deeply pained, saddened & shocked. We as a society have failed little #TwinkleSharma - my heart goes out to her family & loved ones. What kind of an unsafe world are we creating for our children. Strictest punishment & immediate justice is the only way to reduce these crimes.

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) June 6, 2019

The barbaric rape and murder of #TwinkleSharma is a shame on humanity. Justice must be served.

— Arjun Kapoor (@arjunk26) June 6, 2019

बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में टप्पल थाना क्षेत्र का है. जहां ढाई साल की बच्ची ट्वींकल 31 मई से घर से गायब थी. बच्ची के परिवारवालों ने उसी दिन बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. 5 दिन बीत जाने के बाद एक कूड़े के ढेर में से बच्ची की लाश क्षत-विक्षत हालत में मिली. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए आक्रोश में सड़क जाम कर दिया.

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है. इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं इसे लेकर पुलिस ने दावा किया है कि बच्ची के साथ रेप की घटना नहीं हुई है. बच्ची की हत्या आपसी रंजिश में हुई है.