.

Durga Puja 2017: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट साथ पहुंचे मां के दर्शन के लिए, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी शुक्रवार को मां के दर्शन के लिए जुहू के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे , आलिया और रणबीर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Sep 2017, 12:32:32 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी शुक्रवार को मां के दर्शन के लिए जुहू के पंडाल में पहुंचे।

आलिया हाल ही में कश्मीर में मेघना गुलज़ार की फिल्म 'राजी' की शूटिंग कर रहीं थी। लेकिन अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा करके वह वापस मुंबई लौट आयी हैं।

हाल ही में उन्हें रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। और अब नवरात्रि के नौवें दिन उन्हें रणबीर कपूर के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में देखा गया।

बता दें कि आलिया और रणबीर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शंस की इस फिल्म का टाइटल क्या होगा इसका फैसला किया जाना बाकि है।

जुहू के इस पंडाल में आलिया और रणबीर के साथ उनके डायरेक्टर अयान मुख़र्जी भी थे।

इस मौके पर दोनों एक्टर्स ट्रेडिशनल ड्रेस पहने दिखे जहां पीले रंग के सूट में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थी वहीँ गुलाबी रंग के कुर्ते में रणबीर का अंदाज भी अलग था।

दुर्गा पूजा में जाने से पहले आलिया ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट की। जहां उन्होंने अपने 18 मिलियन फोल्लोवेर्स होने पर अपने फैंस का शुक्रिया कहा