.

दोस्त की शादी में शामिल हुईं आलिया भट्ट, 'लेंबरगिनी' गाने पर किया डांस, Video हो रहा वायरल

आलिया हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Feb 2019, 09:43:28 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कुछ दिनों पहले अपनी खास दोस्त देविका आडवाणी की शादी में शामिल हुईं. जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अपने दोस्त की इस शादी में आलिया ने जबरदस्त ठुमके भी लगाए. जिसके वीडियो अब वायरल हो रहे हैं.

संगीत सेरेमनी में पिंक कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही आलिया वीडियो में पॉपुलर गाने 'लेंबरगिनी' पर डांस करती दिख रही हैं इसके अलावा वह जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क के फेमस सॉन्ग झिंगाट पर डांस करती हुईं नजर आईं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आलिया हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया. GullyBoy 14 फरवरी को रिलीज हुई थी और अब तक कुल 111.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ है.

यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. इसमें रणवीर सिंह और आलिया के अलावा कल्कि कोचलिन भी हैं. इस फिल्म को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है. यह पहली बार है, जब रणवीर और आलिया सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है.

बता दें कि ये पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आए. फिलहाल इस फिल्म के बाद आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.