.

'कलंक' के प्रमोशन के दौरान आलिया ने वरुण के साथ की शरारत, देखकर हंस पड़ेंगे आप

फिल्म 'कलंक' इस साल 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Apr 2019, 03:24:01 PM (IST)

नई दिल्ली:

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से डेब्यू करने वाले आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी एक बार फिर फिल्म 'कलंक' में नजर आएगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें दोनों की ट्यूनिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म इस साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी. लेकिन इस बीच आलिया-वरुण का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो कि काफी फनी है. दरअसल, कलंक के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में आलिया-वरुण दिखाई दिए.

इस बीच आलिया शरारत करते हुए अचानक अपने टोज पर खड़ी हो जाती हैं और वरुण के हाइट के बराबर आने की कोशिश करती हैं. आलिया को ऐसा करते देख वरुण उनके चेहरे की ओर देखकर हंस देते हैं. इस फनी मोंमेट के बाद दोनों ही स्टार्स कैमरे के सामने नार्मल पोज देने में लग जाते हैं और बाद में चले जाते हैं.

बता दें कि फिल्म 'कलंक' इस साल 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म में आलिया- वरुण के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी लीड रोल में हैं.

इस फिल्म के लिए वरुण ने दमदार बॉडी बनाई है. फिल्म के टीजर में वह बुल फाइट भी करते नजर आए थे. फिल्म का स्क्रीन प्ले और निर्देशक अभिषेक वर्मन (Abhishek Varman) ने किया है.