.

Akshay Kumar ने Emraan Hashmi के साथ ऐसे ली सेल्फी, शुरु की नई फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही एक नई फिल्म में नज़र आने वाले हैं. जिसमें वो इंडस्ट्री के फेमस किसर इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. एक्टर ने इस अपकमिंग फिल्म की जानकारी खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Jan 2022, 06:09:17 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक्टिंग का हर कोई कायल है. उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्टर भी अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी फिल्मों की जानकारी देते रहते हैं. इस बीच हाल ही में अक्षय ने एक पोस्ट शेयर की है और एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) की जानकारी भी दी है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. खिलाड़ी कुमार का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है.

अक्षय  (Akshay Kumar) ने एक के बाद एक तीन पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. जिसमें एक में एक्टर खुद ही सेल्फी लेते दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सेल्फी के साथ नए दिन की शुरुआत. क्यों नहीं.' वहीं दूसरी तस्वीर में खिलाड़ी कुमार एक्टर इमरान के साथ बुलेट पर बैठेकर सेल्फी लेते दिख रहे हैं. पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन डाला है, 'मुझे एक अच्छा सेल्फी पार्टनर मिल गया. अरे @karanjohar हमने इस सेल्फी गेम को खत्म कर दिया है या क्या?' 

इन दो पोस्ट के बाद एक्टर (Akshay Kumar) ने फिल्म की एक छोटी-सी क्लिप शेयर की है. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'पेश है #सेल्फ़ी, एक ऐसा सफ़र जो आपको भरपूर मनोरंजन, हंसी और इमोशन्स की ओर ले जाएगा. जल्द शुरू होगी शूटिंग!' अक्षय के ये सभी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गए हैं. वहीं, इमरान हाशमी ने भी इसी तरह अपनी पोस्ट में फिल्म की झलक दिखाई है. 

आपको बता दें कि आने वाले दिनों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) मल्यालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' के हिंदी रीमेक 'सेल्फी' (Selfiee) में दिखने वाले हैं. जिसकी शूटिंग उन्होंने आज से शुरू की है. इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि इसका निर्देशन राज मेहता (Raj Mehta) करेंगे. फिल्म का 53 सेकेंड का टीज़र देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.