.

‘जॉली एलएलबी-2’ की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे अक्षय, पतंगबाजी का उठाया लुत्फ

अक्षय कुमार के साथ कॉमेडियन संजय सिंह और पूरी यूनिट मौजूद थी। सभी स्टार्स को देखने के लिए घाट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Sep 2016, 09:10:11 AM (IST)

वाराणसी:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी जॉली एलएलबी-2 की शूटिंग के लिए काशी पहुंचे। उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘अपने आसपास की खूबसूरती को निहारने के लिए कुछ पल ले रहा हूं... गंगा में डुबकी लगाने के लिए लगभग तैयार हूं। आप क्या कहते हो?

अक्षय कुमार के साथ कॉमेडियन संजय सिंह और पूरी यूनिट मौजूद थी। सभी स्टार्स को देखने के लिए घाट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। काशी के मशहूर चेतसिंह किले के पास गंगा में नाव पर फिल्म की शूटिंग हुई।

पतंगबाजी का लुत्फ उठाया

अक्षय कुमार ने एक वीडियो भी ट्वीट किया, जिसमें वो नाव पर खड़े होकर पतंग भी उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘’लाइट कम हो गई है और बादल छा गए हैं। कैमरामैन ने कहा है कि अब शूटिंग नहीं कर सकते हैं। इसलिए पतंग उड़ा रहे हैं। कभी सोचा नहीं था कि गंगा किनारे नाव पर खड़े होकर पतंग उड़ाया जाएगा।“

Impromptu kite flying session on the banks of River Ganga...BEST EXPERIENCE EVER!!!Couldn't be happier #simplejoys pic.twitter.com/DSldfeuUkm

— Akshay Kumar (@akshaykumar) 13 September 2016

नए लुक में फोटो की थी शेयर

अक्षय कुमार ने इसके पहले भी ट्विटर पर एक फोटो ट्वीट की थी। इसमें उन्होंने फिल्म में अपने लुक को साझा किया था। उन्होंने लिखा था, "नए फिल्म के लिए नए लुक के साथ नया दिन। जॉली एलएलबी- 2, 10 फरवरी, 2017 है फैसले का दिन!"

New day with a new look for a new film, let the mayhem begin! #JollyLLB2 it is! Judgement day 10th February, 2017! pic.twitter.com/QgfuXkrxFh

— Akshay Kumar (@akshaykumar) 18 July 2016

2013 में आई थी ‘जॉली एलएलबी’

साल 2013 में ‘जॉली एलएलबी’ आई थी। इस फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर हैं। ये एक संघर्ष कर रहे वकील की कहानी थी, जो हिट एंड रन मामले में पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए लड़ता है। इस मूवी में अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।