.

अक्षय कुमार हुए प्रेग्नेंट? क्या आपने देखा ये चौंकाने वाला VIDEO

इस फनी प्रोमो के आखिरी में वह छह बच्चों को भी जन्म देते हैं। वहीं अक्षय कह रहे हैं कि दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Sep 2017, 05:37:11 PM (IST)

मुंबई:

हाल ही में रिलीज हुई 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले अक्षय कुमार जल्द ही टीवी चैनल स्टार प्लस पर एक कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। इस शो का नाम 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस शो के प्रोमो में अक्षय का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है।

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के प्रोमो में अक्षय कुमार प्रेग्नेंट नजर आ रहे हैं। यही नहीं, इस फनी प्रोमो के आखिरी में वह छह बच्चों को भी जन्म देते हैं। वहीं अक्षय कह रहे हैं, 'दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि कॉमेडी का बाप लेकर आ रहा है कल के कई कॉमेडी के सुपरस्टार्स..।'

ये भी पढ़ें: 'वीरे दी वेडिंग' के लिए दिल्ली पहुंचीं सोनम और करीना

दरअसल 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में अक्षय महाजज की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो में उनके अलावा 2 जज और होंगे। इस प्रोमो को देखकर ही आपको अंदाजा हो जाएगा कि यह शो फुल एंटरटेनिंग होगा।

यहां देखें शो का प्रोमो:

अक्षय कुमार ने कई ट्विट्स भी किए हैं। 

Ab toh excitement se pet mein kicks bhi start ho gaye hain,control nahi ho raha...I'm sure you'll are also curious to know why. #ComingSoon

— Akshay Kumar (@akshaykumar) September 1, 2017

Kuch khatta khaane ka mann kar raha hai..any suggestions @Zakirism? Already itna kha chuka hoon... #Cravings

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 31, 2017

ये भी पढ़ें: चेयरमैन नंदन नीलेकणी इंफ़ोसिस के लिए फ्री में करेंगे काम