.

'पैडमैन' के पहले गाने में अरिजीत सिंह ने बिखेरा जादू, अक्षय-राधिका की दिखी शानदार केमिस्ट्री

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की 'पैडमैन' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के शानदार पोस्टर के बाद 'पैडमैन' का पहला गाना रिलीज हो गया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Dec 2017, 05:08:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की 'पैडमैन' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के शानदार पोस्टर के बाद 'पैडमैन' का पहला गाना रिलीज हो गया है।

अरिजीत सिंह की रोमांटिक आवाज में यह गाना आपको गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा। इस गाने की शुरुआत राधिका आप्टे और अक्षय कुमार के सात फेरों से होती है और आगे इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

इस गाने में अक्षय कुमार ऐसे पति की भूमिका में है जो कि अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रखते है।

इस फिल्म में राधिका आप्टे अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका है वहीं सोनम कपूर समाजसेविका के किरदार में है। हाल ही में रिलीज हुआ 'पैडमैन' के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। 

Love inspired his innovations and his inspiration made him a Superhero. #AajSeTeri, song out tomorrow!@PadManTheFilm @radhika_apte @sonamakapoor @mrsfunnybones @SonyPicsIndia @kriarj #RBalki pic.twitter.com/VVGmy2UzI7

— Akshay Kumar (@akshaykumar) December 19, 2017

और पढ़ें: 'पद्मावती' के बाद 'टाइगर ज़िंदा है' की बढ़ी मुश्किलें, MNS ने रिलीज पर रोक लगाने की दी धमकी

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज से होती है। वह कहते हैं अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडरमैन है, लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है।

अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'पैडमैन' में सुपरहीरो का रोल निभाने वाले हैं। दो दिन पहले ही इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था।

इस पोस्टर में अक्षय अपनी को स्टार एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ दिख रही हैं। पोस्टर में वह गांव की एक देसी बहू का किरदार निभा रही हैं।

और पढ़ें: 'पद्मावती' के बाद शाहिद कपूर इम्तियाज की फिल्म में आएंगे नजर, 10 साल बाद एक साथ करेंगे काम

फिल्म अगले महीने 26 जनवरी को रिलीज होगी।

बता दें 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था।

डायरेक्टर आर. बाल्की की इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो रोल है। 'पैडमैन' 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

और पढ़ें: जब बॉलीवुड की 'बेबो' करीना के अंदाज में नजर आईं सनी लियोनी