.

एक बार फिर अक्षय कुमार करेंगे जानलेवा स्टंट, इस बार कहा- बीवी को मत बताना

फिल्म की बात करें 'केसरी' में अक्षय कुमार सैन्य कमांडर हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Mar 2019, 10:10:45 AM (IST)

नई दिल्ली:

अभी कुछ दिनों पहले एक कार्यक्रम में आग का स्टंट कर चुके अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर आग से खेलने के लिए तैयार हैं. कई फिल्मों और शोज में खतरनाक स्टंट करने के लिए फेमस अक्षय टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के ग्रांड फिनाले में स्टंट करेंगे. शो के होस्ट और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा तैयार किए गए स्टंट में जलती हुई कारों का पीछा करते अक्षय के पीछे एक तेज रफ्तार ट्रक चल रहा है.

स्टंट की एक फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, "'केसरी' के लिए यह 'फ्लेमिंग वीक' (आग का सप्ताह) है. 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए रोहित के साथ वार्मअप करते हुए."

इसके साथ उन्होंने जलती हुई कारों के करीब 'सिंबा' के निर्देशक के साथ वाली एक फोटो भी पोस्ट की. अपने पिछले फायर स्टंट पर अपनी पत्नी ट्विंकल के ट्वीट का उल्लेख करते हुए उन्होंने लिखा, "और हां, मेरी पत्नी को मत बताना."

बता दें कि अक्षय ने कुछ दिनों पहले एक प्रोग्राम में स्टंट सीन करते हुए अपने शरीर पर आग लगा ली थी. जिसके बाद में उनकी पत्नी ट्विंकल ने ट्वीट किया था, "बकवास. अब मुझे पता चला कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला कर लिया है. अगर अभी बच गए तो.. घर आओ मैं आपकी हत्या कर दूंगी. ईश्वर मेरी मदद करें."

Crap! This is how I find out that you decided to set yourself on fire ! Come home and I am going to kill you-in case you do survive this! #GodHelpMe https://t.co/K7a7IbdvRN

— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) March 5, 2019

फिल्म की बात करें 'केसरी' में अक्षय कुमार सैन्य कमांडर हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे. अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं, जो 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

यह पहली बार है जब परिणीति, अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. यह फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी.

(इनपुट आईएएनएस से)