.

#KesariTrailer: साहस, बहादुरी, वीरता, निर्भयता... अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस फिल्म में अक्षय कुमार को एक सिख योद्धा के रूप में देखा जा सकता है. वह सिख योद्धाओं के समूह का नेतृत्व कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Feb 2019, 11:13:41 AM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshau Kumar) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी 'केसरी' (Kesari) का ट्रेलर गुरुवार को लॉन्च हो गया. केप ऑफ गुड होप फिल्मस और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित 'केसरी' अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित की गई है. इसमें अक्षय को एक सिख योद्धा के रूप में देखा जा सकता है. वह सिख योद्धाओं के समूह का नेतृत्व कर रहे हैं. 

'केसरी' का ट्रेलर देखने के बाद आप सिर्फ यही शब्द बोलेंगे, 'साहस. बहादुरी. वीरता. निर्भयता.... जी हां, इस फिल्म में यह सब देखने को मिलेगा. देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत Kesari में अक्षय कुमार ने अपने चरित्र को अमर बनाने के लिए पूरी तैयारी की है. फिल्म के शानदार डायलॉग्स सुनकर ही आपका खून खौल उठेगा और देश प्रेम जाग जाएगा.

ये भी पढ़ें: फवाद खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पत्नी ने बेटी को पोलियो ड्रॉप पिलाने से किया इनकार

फिल्म में अक्षय सैन्य कमांडर हवलदार ईशर सिंह के किरदार में हैं, जिन्होंने हजारों अफगानी आक्रमणकर्ताओं के खिलाफ युद्ध लड़े थे. यह फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी.

इन भगवा पहने योद्धाओं ने सभी बाधाओं के खिलाफ साहस से लड़ाई लड़ी और इतिहास के पाठ्यक्रम को बदल दिया. यह होली, केसरी के साथ बलिदान की भावना का जश्न मनाती है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

ट्रेलर रिलीज होने से पहले अक्षय ने 'केसरी' के आधिकारिक पोस्टर रिलीज किए.

Courage. Bravery. Valour. Fearlessness... #KesariTrailer encompasses all this and more... High on patriotism... @akshaykumar is all set to immortalise his character... Visually stunning... Expectations from #Kesari are now enormous. #KesariTrailerTomorrow pic.twitter.com/JXaameKFqJ

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 20, 2019

यह फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी. यह पहली बार है जब परिणीति, अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

(IANS इनपुट के साथ)