.

अक्षय कुमार ने लिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्‍यू, मां के बारे में ये बोले पीएम

फिल्‍म अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्‍यू लिया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Apr 2019, 12:56:41 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

फिल्‍म अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्‍यू लिया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है. अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू के टीजर पोस्‍ट करते हुए अक्षय ने कहा है कि वह इंटरव्यू का पूरा वीडियो बुधवार सुबह 9 बजे जारी करेंगे. टीजर अक्षय ने मोदी और उनकी मां के बारे में बात की है. अक्षय का दावा है कि इस इंटरव्यू में पीएम के बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानने की कोशिश की गई है.

वीडियो के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, "जहां पूरा देश चुनाव और राजनीति के बारे में बात कर रहा है, थोड़ा ब्रेक लीजिए. सौभाग्य मिला यह कैंडिड और पूरी तरह से नॉन पॉलिटिकल बातचीत करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ. एएनआई के माध्यम से सुबह 9 बजे इस इंटरव्यू को देखिए और उनके बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानिए."

PM Modi and Akshay Kumar’s ‘non political’ interaction at 7 LKM to be released at 9 am tomorrow pic.twitter.com/vtdxkMSL2I

— ANI (@ANI) April 23, 2019

वीडियो में अक्षय कुमार मोदी से पूछ रहे हैं कि जैसे वह अपनी मां के साथ हाथ बटाना पसंद करते हैं वैसे क्या कभी मोदी का मन नहीं करता कि अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों के साथ रहें? जवाब में मोदी कहते हैं, "मैं जिंदगी की बहुत छोटी आयु में सब कुछ छोड़ चुका हूं. बहुत छोटी आयु में. मेरी मां मुझे कहती है कि तू क्यों मेरे पीछे समय खराब करता है."