.

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के इस गाने ने YouTube पर मचाया तहलका, 2 दिन में इतनी बार देखा गया Song

वे माही गाने को अरिजीत सिंह और असीस कौर ने गाया है, जबकि तनिष्क बागची ने गाने में संगीत दिया है. गाने के लीरिक्स भी तनिष्क बागची ने ही लिखे हैं.

22 Mar 2019, 04:53:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार कि फिल्म केसरी 21 मार्च को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. 1897 में अंग्रेजों के विरुद्ध हुई लड़ाई में अंग्रेजों को धूल चटाने वाले सिख जवानों की गौरवगाथा को दिखाया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि परिणीति चोपड़ा ने जीवानी का रोल निभाया है. केसरी में कुल 6 गाने हैं, जिनमें से एक गाना 20 मार्च को यूट्यूब पर 20 मार्च को पोस्ट किया गया था. 'वे माही' नाम के इस गाने को अभी तक 32,66,080 बार देखा जा चुका है. गाने में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. 3 मिनट 54 सेकंड की इस वीडियो में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के बीच शानदार केमिस्ट्री को दिखाया गया है.

यहां देखें पूरा गाना-

ये भी पढ़ें- IPL 12: कल से शुरू हो रहा है चेन्नई सुपरकिंग्स का सफर, धोनी के फैंस यहां देख सकते हैं अपनी टीम का पूरा शेड्यूल

वे माही गाने को अरिजीत सिंह और असीस कौर ने गाया है, जबकि तनिष्क बागची ने गाने में संगीत दिया है. गाने के लीरिक्स भी तनिष्क बागची ने ही लिखे हैं. यूट्यूब पर इस गाने को 1 लाख 26 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, जबकि करीब 2200 लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने इस गाने को नापसंद किया है. फिल्म में 'वे माही' के अलावा 'एक ओंकार', 'तेरी मिट्टी', 'सानु केहंदी', 'अज सिंह गरजेगा', 'देह शिवा' गाने हैं. फिल्म में जी म्यूजिक कंपनी ने संगीत पेश किया है. बता दें कि इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की यह पहली फिल्म है. इसी साल खिलाड़ी कुमार की मिशन मंगल, गुड न्यूज और हाउसफुल 4 भी आने वाली हैं. मिशन मंगल और गुड न्यूज की शूटिंग की जा रही है, जबकि हाउसफुल 4 का काम अपने अंतिम चरम पर है.