.

अक्षय ओबेरॉय की जंगली ने किए 3 साल पूरे

अक्षय ओबेरॉय की जंगली ने किए 3 साल पूरे

IANS
| Edited By :
29 Mar 2022, 06:05:01 PM (IST)

मुंबई: एक्शन-एडवेंचर फिल्म जंगली के तीन साल पूरे होने पर अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने याद किया कि कैसे फिल्म ने उन्हें व्यवसाय के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का मौका दिया था।

उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए अक्षय ने कहा कि जंगली की शूटिंग का एक शानदार अनुभव था, क्योंकि मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक चक रसेल ने फिल्म बनाई थी। उन्होंने मेरी कुछ पसंदीदा फिल्में जैसे द मास्क, इरेजर, द स्कॉर्पियन किंग और ए नाइटमेयर ऑन एल्म स्ट्रीट बनाई हैं। मैं उनके साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित था।

फिल्म के साथ एक्शन जॉनर में काम करने के बारे में बात करते हुए अक्षय ने आगे कहा कि जंगली में पहली बार मैंने वास्तविक एक्शन करने की कोशिश की थी। मुझे जैकी चैन के साथ काम करने वाले कुछ लोगों ने प्रशिक्षण दिया था। वे बहुत सारे बेहतरीन मार्शल आर्ट करते हैं। हमने फिल्म में कलारीपयट्टू किया, और मेरे व विद्युत जामवाल के बीच एक बेहतरीन एक्शन दृश्य फिल्माया गया था।

यह साझा करते हुए कि कैसे फिल्म ने उनसे एक निश्चित शारीरिकता की मांग की, जिसने उन्हें कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया, उन्होंने कहा कि मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की और डाइट पर चला गया था। यह पूरी तरह से अलग तरह की शारीरिक प्रतिबद्धता थी और मेरे द्वारा किए जाने वाले अन्य काम की तुलना में पूरी तरह से अलग शारीरिक भाषा थी।

अभिनेता जल्द ही महेश भट्ट द्वारा लिखित और विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित कोल्ड और पवन कृपलानी की गैसलाइट में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.