.

थम नहीं रहा है 'तानाजी : द अनसंग वारियर' की कमाई का सिलसिला, जानिए अबतक का कलेक्शन

छत्रपति शिवाजी (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के नेतृत्व में तानाजी ने पुणे स्थित सिंहगढ़ किला के लिए ऐतिहासिक लड़ाई लड़ी थी

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jan 2020, 12:44:53 PM (IST)

नई दिल्ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अब तक 190.43 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

फिल्म 'तानाजी' ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 10.06 करोड़, दूसरे दिन 16.36 करोड़, तीसरे दिन यानि रविवार को कमाई में इजाफा करते हुए 22.12 करोड़, चौथ दिन 8.17 करोड़, पांचवे दिन फिल्म ने 7.72 करोड़ तो वहीं छठें दिन 7.09 करोड़ की कमाई की. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म गोलमाल अगेन के बाद यह दूसरी 200 करोड़ की फिल्म होगी.

यह भी पढ़ें: इंदिरा जयसिंह पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ...

'तानाजी' की कहानी तानाजी मालुसरे पर आधारित है. तानाजी मालुसरे मराठा सामाज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना में एक सैन्य नेता थे. छत्रपति शिवाजी (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के नेतृत्व में तानाजी ने पुणे स्थित सिंहगढ़ किला के लिए ऐतिहासिक लड़ाई लड़ी थी. किला राजपूत सैनिक उदयभान सिंह राठौर के कब्जे में था, जिनका नेतृत्व मुगलों के सहयोगी महाराजा जयसिंह करते थे. फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यू मिले हैं. दर्शकों को भी तानाजी बने अजय देवगन और काजोल का अभिनय पसंद आया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) के लिए यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह उनकी 100वीं फिल्म है.

यह भी पढ़ें: किंग खान के बंगले 'मन्‍नत' के एक कमरे का किराया, जानते हैं आप!

'तानाजी' से काजोल और अजय देवगन पर्दे पर 11 साल बाद साथ नजर आए हैं. फिल्म भारत के कई राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है. 'तानाजी' के साथ ही दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज हुई थी. कमाई के मामले में 'तानाजी' दीपिका की फिल्म से कई गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है. वहीं अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) में नजर आएंगे.