.

अजय देवगन की 'मेडे' का बदला नाम, 'Runway 34' इस दिन होगी रिलीज

फिल्म साल 2022 की ईद पर 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म को डायरेक्ट भी अजय देवगन ही कर रहे हैं. इससे पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने यू मी और हम तथा शिवाय जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Nov 2021, 06:08:06 PM (IST)

highlights

  • अजय देवगन की 'मेडे' का बदला नाम
  • फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है
  • फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेडे' का नाम बदलकर 'रनवे 34' (Runway 34) कर दिया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी लोगों के साथ शेयर की है. इसके साथ ही अजय देवगन ने फिल्म से कुछ पोस्टर भी शेयर किए हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगी. अजय ने फिल्म से रकुल प्रीत और अमिताभ बच्चन का लुक पोस्टर भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत का फिर टूटा दिल! क्वीन बोलीं- तेरे लिए हम हैं जिए..

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने पोस्ट में लिखा, ''मेडे' अब 'रनवे 34’ है. सच्ची घटनाओं से प्ररित एक हाई ऑक्टेन थ्रिलर है जो मेरे लिए एक से अधिक कारणों की वजह से खास है. 'रनवे 34' ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जैसा की आप सभी से वादा किया था.' वहीं एक दूसरे पोस्ट में अजय ने बताया कि इस फिल्म में मुझे अमिताभ बच्चनजी, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, कैरी मिनाटी, आकंक्षा सिंह, अंगिरा धर और मेरे कई सह अभिनेताओं के साथ काम करने का सम्मान मिला. 

#Runway34 pic.twitter.com/PVr6gWtbqG

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) November 29, 2021

बता दें कि फिल्म साल 2022 की ईद पर 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म को डायरेक्ट भी अजय देवगन ही कर रहे हैं. इससे पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने यू मी और हम तथा शिवाय जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं. अजय देवगन आखिरी बार फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आए थे. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. आने वाले समय में अजय देवगन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें फिल्म आरआरआर और 'थैंक गॉड' शामिल है.