.

इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की अपनी अनदेखी तस्वीरें, मिनटों में मिलते है लाखों लाइक्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर भले ही एक महीने पहले की डेब्यू किया हो लेकिन उनके फॉलोअर्स तीन मिलियन से ज्यादा हो गए है।

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jun 2018, 10:48:01 AM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर भले ही एक महीने पहले की डेब्यू किया हो लेकिन उनके फॉलोअर्स तीन मिलियन से ज्यादा हो गए है।

प्राइवेसी पंसद ऐश्वर्या जब भी इस्टाग्राम पर कोई फोटो शेयर करती है तो कुछ घंटों के भीतर ही उसे लाखों की संख्या में लाइक्स मिल जाते है।

फादर्स डे के मौके पर ऐश्वर्या ने अपनी बहनों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके पिता की फोटो भी नजर आ रही है। इस तस्वीर को चंद मिनटों में ही लाखों लाइक्स मिल गए थे।

ऐश्वर्या अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आप उन तस्वीरों को देख सकते है जो अभी तक अनछुए रहे थे। हाल ही में उन्होंने अमिताभ-जया की मैरिज एनिवर्स‍िरी पर एक खास तस्वीर को शेयर करके बधाई दी थी। उन्होंने लिखा, हैप्पी एनिवर्सिरी पा और मां... भगवान आप पर ढेर सारा प्यार और खुशियां बरसाता रहे।'

यहीं नहीं ऐश्वर्या ने अपनी मां और एलकेजी में पढ़ने के दौरान की एक तस्वीर भी शेयर की है। ये तस्वीर जो आज तक कभी मीडिया में सामने नहीं आई है।

बता दें कि बीते महीने कांस में शामिल होने पर ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। इससे पहले वह किसी भी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर नहीं थी।

 ऐश्वर्या राय ने 17 वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। ऐश्वर्या ने 2002 में कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था। जल्द ही वह अनिल कपूर के साथ फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आएंगीं। 

इसे भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अफ्रीकी देशों में माहवारी स्वच्छता अभियान को लेकर जागरूकता फैलाएंगी