.

Abhishek Bachchan Birthday : ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन को इस खास अंदाज में किया विश, देखें पोस्ट

अभिषेक बच्चन आज 5 फरवरी को 48 साल के हो गए. इस खास दिन पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने उन्हें बधाई देने के लिए दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर कीं.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Feb 2024, 07:51:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आज 5 फरवरी को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोग उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.इसी कड़ी में एक्टर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने पति को खास अंदाज में विश किया.  5 फरवरी को अभिषेक बच्चन 48वां जन्मदिन मनाया और सोशल मीडिया स्टार के लिए शुभकामनाओं से भरा पड़ा है. उनके परिवार के सदस्यों से लेकर उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों तक, हर कोई अभिनेता पर प्यार और आशीर्वाद बरसा रहा है. अब कुछ समय पहले उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट डाला. अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की बधाई देते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन कहती हैं 'शाइन ऑन'.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली तस्वीर में वह अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ हैं. तीनों को लाल रंग में जुड़ते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में बर्थडे बॉय के बच्चे की तस्वीर की झलक मिलती है. तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "आपको ढेर सारी खुशियां, प्यार, शांति, शांति और अच्छे स्वास्थ्य के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं, ईश्वर आपको हमेशा चमकता रहे!" उन्होंने टेक्स्ट के बीच-बीच में ढेर सारे इमोजी का भी इस्तेमाल किया.

अमिताभ बच्चन ने भी अपने बेटे की तारीफ करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. टीम अभिषेक नाम के अभिनेता के एक फैन क्लब ने अपने एक्स हैंडल पर अपने पसंदीदा स्टार को शुभकामनाएं देने के लिए एक प्यारा वीडियो साझा किया. वीडियो में, उन्होंने उन्हें एक पारिवारिक व्यक्ति, एक महान पिता, एक अच्छे अभिनेता, एक महान खिलाड़ी और बहुत कुछ के रूप में दिखाया और बताया कि कैसे वह हर भूमिका निभाते हैं.