.

ऐश्वर्या राय ने कांस में बिखेरा जलवा, गोल्डन मर्मेड बनकर लूटी महफिल

खबरें है कि वह अपने पति अभिषेक बच्‍चन के साथ फिल्‍म 'गुलाब जामुन' में नजर आ सकती हैं. लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशल कन्‍फर्मेशन नहीं है.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 May 2019, 11:35:39 AM (IST)

नई दिल्ली:

72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन गोल्डन मर्मेड (सुनहरी जलपरी) के लुक में नजर आईं. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सुनहरे रंग के लंबे ट्रेल वाले मैटेलिक गाउन में ऐश्वर्या किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थीं.

उनके साथ बेटी आराध्या भी थी. आराध्या ने पीले रंग की असिमिट्रिकल ड्रेस पहन रखी थी. अभिनेत्री ने न्यूड लिप शेड, बोल्ड मस्कारा, खुले बाल के साथ अपना लुक पूरा किया. जीन-लुईस सबाजी की ड्रेस में वह गजब ढाती नजर आईं.

फिल्म 'जज्बा' की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर भी अपने लुक की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने बेटी आराध्या के साथ अपनी एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हमेशा मेरी सनशाइन. लव यू."

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्‍वर्या आखिरी बार अतुल मांजरेकर की फिल्‍म 'फन्‍ने खां' में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं. फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. फिलहाल अब खबरें है कि वह अपने पति अभिषेक बच्‍चन के साथ फिल्‍म 'गुलाब जामुन' में नजर आ सकती हैं. लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशल कन्‍फर्मेशन नहीं है. 

(इनपुट आईएएनएस से)