.

रेखा-ऐश्वर्या के बीच दिखी गजब की केमिस्ट्री, यूजर्स बोले- 'सास-बहू की जोड़ी'!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और दिग्गज अभिनेत्री रेखा के बीच बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री है. दोनों जब भी मिलते हैं, उनकी बॉन्डिंग साफ नजर आती है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jan 2019, 11:24:40 AM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) के बीच बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री है. दोनों जब भी मिलते हैं, उनकी बॉन्डिंग साफ नजर आती है. हाल ही में एक बार फिर ऐश्वर्या और रेखा का आमना-सामना तो दोनों के बीच गजब का प्यार देखने को मिला. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, रेखा और ऐश्वर्या कैफी आजमी की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी के फंक्शन में शामिल हुई थीं. वहां ऐश्वर्या को देखते ही रेखा ने उन्हें गले लगा लिया और किस किया. दोनों ने साथ में तस्वीरें भी क्लिक कराईं.

ये भी पढ़ें: #MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद शरमन जोशी ने कहा- यह वक्त भी बीत जाएगा

सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेत्रियों का ये प्यारा-सा वीडियो वायरल हो गया है. एक यूजर ने कमेंट किया कि 'सास-बहू की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'दोनों की उम्र में कोई फर्क नहीं लग रहा है.'

बता दें कि ऐश्वर्या एक अवॉर्ड शो में यह तक कह चुकी हैं कि रेखा उनकी 'मां' समान हैं. वह उनकी बहुत बड़ी फैन भी हैं.

गौरतलब है कि एक वक्त था, जब रेखा और ऐश्वर्या के ससुर यानि अमिताभ बच्चन के रिलेशनशिप की खूब चर्चा होती थी. यह भी कहा जाता है कि रेखा आज भी बिग बी के नाम का सिंदूर अपनी मांग में भरती हैं.