.

'कबीर सिंह' को देखने के बाद मीरा राजपूत ने दिया अपना रिव्यू, कहा- फासलों से हौसला ये टूटता नहीं..

फिल्म में शाहिद के किरदार को उनके फैन्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं. शाहिद का डायनामिक कैरेक्टर दर्शकों को काफी लुभा रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Jun 2019, 03:14:13 PM (IST)

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर की गिनती बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में होती है. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का जलवा देखने को मिला है. दर्शक फिल्म को खासा पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म की गुरुवार को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. फिल्म देखने के बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर शाहिद की जमकर तारीफ की है.

मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का लुक शेयर करते हुए लिखा है कि- आ जमाने आजमाले रूठता नहीं, फासलों से हौसला ये टूटता नहीं...बेबी मुझे आपके ऊपर गर्व है. ये आपके शाइन करने का समय है.

फिल्म में शाहिद के किरदार को उनके फैन्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं. शाहिद का डायनामिक कैरेक्टर दर्शकों को काफी लुभा रहा है. पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाते हुए 7 करोड़ का कलेक्शन भी किया है शाहिद की पत्नी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारे भी शाहिद की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं फिल्म मेकर करण जौहर ने कबीर सिंह को मॉर्डन देवदास का टैग भी दे दिया है.

ये भी पढ़ें: Confirm: आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, दे चुकी है साथ में दो हिट फिल्में

फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है. मालूम हो ये फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का ऑफिशियल हिंदी रिमेक है. फिल्म के साउथ वर्जन को पर्दे पर काफी सफलता मिली थी. कयास यह लगाए जा रहे हैं कि फिल्म का हिंदी वर्जन भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगा.