.

बॉलीवुड के इस एक्टर ने शाहिद कपूर की उड़ाई खिल्ली, कहा- वैंपायर कहीं के..

शाहिद कपूर की इस तस्वीर पर अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. बता दें कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने अपनी दाढ़ी भी बढ़ाई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Nov 2018, 09:58:33 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अर्जुन रेड्डी की शूटिंग में बिजी हैं. शाहिद फिल्म के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' के रोल में नजर आएंगे. शाहिद के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखेंगी. हाल ही में फिल्म के सेट से उनका लुक वायरल हुआ. जिसमें वह काफी स्लिम नजर आए. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में शाहिद आइने में अपना चेहरा देख रहे हैं. शाहिद ने खुद इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- कबीर सिंह के सेट पर...

शाहिद की इस तस्वीर पर उनके भाई ईशान खट्टर ने बड़ा ही मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- तुम्हारी कभी उम्र ही नहीं बढ़ती है वैंपायर कहीं के.

बता दें कि शाहिद कपूर की इस तस्वीर पर अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. बता दें कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने अपनी दाढ़ी भी बढ़ाई है. कुछ दिनों पहले वह बड़ी दाढ़ी में भी नजर आए थे. जो काफी वायरल हुई थीं.

बता दें कि हाल ही में शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहिद एक वकील की भूमिका में नजर आए. बिजली की समस्या पर आधारित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम  भी लीड रोल में थीं. श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म की कहानी तो अच्छी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.