.

5 महीने बाद घर लौटीं सोनाली बेंद्रे ने Instagram पर शेयर की ये बेहद खास तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्र न्यूयॉर्क से कैंसर का ट्रीटमेंट कराकर मुंबई लौट चुकी हैं। हालांकि, उनकी कैंसर से जंग अभी खत्म नहीं हुई है। वह कुछ दिनों के लिए ही भारत आई हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Dec 2018, 11:48:26 AM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) न्यूयॉर्क से कैंसर का ट्रीटमेंट कराकर मुंबई (Mumbai) लौट चुकी हैं. हालांकि, उनकी कैंसर से जंग अभी खत्म नहीं हुई है. वह कुछ दिनों के लिए ही भारत आई हैं. इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बहुत प्यारी-सी तस्वीर शेयर की है.

इस फोटो में सोनाली अपने पेट डॉग के साथ हैं और उन्हें किस कर रही हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'Reunited #LittleMissIcy'

ये भी पढ़ें: PICS: सारा अली खान से जाह्नवी कपूर तक, जानें कितनी पढ़ी-लिखी हैं ये नई-नवेली एक्ट्रेसेस

देश लौटने के बाद सोनाली से मिलने वालों का तांता लग गया है. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय उनसे मिलने के लिए उनके घर पहुंची थीं.

बता दें कि कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान सोनाली कई कीमोथैरेपी सेशन से गुजर चुकी हैं. इस वजह से उन्हें अपने बाल कटवाने पड़े. वह कभी अपने बाल्ड लुक में दिखती हैं तो कभी-कभी विग पहन लेती हैं.

सोनाली के जुलाई महीने में हाईग्रैड कैंसर का पता चला था. वह पिछले पांच महीने से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं. इस दौरान पूरा परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के करीबी दोस्त उनका साथ दे रहे हैं.