.

#SurgicalStrike पर अदनान सामी के ट्वीट से भारत-पाकिस्तान में छिड़ गया वॉर

पाकिस्‍तान पर सर्जिकल स्‍ट्राइक के समर्थन में पाकिस्‍तानी मूल के अदनान सामी के ट्वीट को लेकर खलबली मच गयी है। कोई उनके इस ट्वीट पर उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई उन्हें गालियां सुनाकर जा रहा है।

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Oct 2016, 08:41:57 AM (IST)

New Delhi:

पाकिस्‍तान पर सर्जिकल स्‍ट्राइक के समर्थन में पाकिस्‍तानी मूल के अदनान सामी के ट्वीट को लेकर खलबली मच गयी है। कोई उनके इस ट्वीट पर उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई उन्हें गालियां सुनाकर जा रहा है। दरअसल सामी ने टि्वटर पर भारतीय सेना और पीएमओ इंडिया को बधाई दी थी। गौरतलब है कि गायक अदनान सामी अब भारत की नागरिकता मिल चुकी है।

सामी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “आतंकवादियों के खिलाफ शानदार, सफल और सूझबूझ भरे आक्रमण के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय और हमारी वीर सशस्त्र सेना को बहुत बड़ी बधाई और सलाम।” 

Adnan Sami is the reason why the word "Namak Haram" was created.

— Sir Saith Abdullah (@SaithAbdullah99) September 30, 2016

Adnan sami trying hard to fit in indian community by giving appreciation to false surgical strike like
DHOBI KA KUTTA NA GHAR KA,NA GHAAT KA

— Waleed Nasir (@waleednasir00) September 30, 2016

अदनान सामी के इस ट्वीट को ट्विटर पर काफी प्रतिक्रिया मिली रही है। जहां पाकिस्तान के लोग सामी की आलोचना करने में लगे हुए हैं वहीं भारत के नागरिकों से वह समर्थन बटोर रहे हैं।

Adnan Sami is now more Indian than many "Indians".....Remember how govt was attacked for giving him Indian passport. Salute to you boss 👍 https://t.co/Xl56oeYZ73

— Manak Gupta (@manakgupta) September 30, 2016

Pakistanis r outraged by my earlier tweet. Their outburst clearly means they see Terrorist & Pakistan as the same! #selfgoal #stopterrorism

— Adnan Sami (@AdnanSamiLive) September 30, 2016

पाकिस्तान के लोगों से आलोचना और मज़ाक के बाद सामी ने दोबारा ट्वीट किया और लिखा 'पाकिस्तान के लोग मेरे पीछले ट्वीट से उग्र होते जा रहे हैं। उनके गुस्से का साफ़-साफ़ मतलब यही है कि वे आतंकवादी और पाकिस्तान को एक नज़र से देखते हैं।