.

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने बेटे रणवीर के बर्थडे पर शेयर किया इमोशनल वीडियो, देखकर हो जाएगी आंखे नम

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ एक इमोशनल मैसेज लिखा है। इस पोस्ट में अभिनेत्री ने मां-बेटे के रिश्ते को बयां किया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Aug 2018, 07:16:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपने बेटे रणवीर के 13वें जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक बेहज ही भावुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनाली ने अपने बेटे के साथ बिताए हुए यादगार लम्हों की तस्वीर का कलेक्शन साझा किया है। बता दें कि सोनाली फिलहाल न्यूयाॅर्क में मैटास्टिक कैंसर का इलाज करा रही है।, जिस वजह से वो अपने बेटे के जन्मदिन पर उसके साथ मौजूद नहीं है।

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ एक इमोशनल मैसेज लिखा है। इस पोस्ट में अभिनेत्री ने मां-बेटे के रिश्ते को बयां किया है।

उन्होंने लिखा, 'रणवीर.... मेरे सूरज, मेरे चांद, मेरे सितारे, मेरे आसमान... ओके, शायद मैं कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो रही हूं, लेकिन 13वें जन्मदिन पर तुम इसके हकदार हो. वॉव, अब तुम टीनएजर हो गए हो.. यह सच्‍चाई स्‍वीकार करने मुझे कुछ वक्‍त लग सकता है। मैं तुम्हे नहीं बता सकती कि मैं तुम पर कितना गर्व करती हूं...तुम्‍हारा ह्यूमर, तुम्‍हारी ताकत, तुम्‍हारा प्‍यार और तुम्‍हारा झगड़ना। हैप्पी हैप्पी बर्थडे। यह पहली बार है, जब हम तुम्हारे साथ नहीं है। मैं तुम्हें बहुत ही ज्यादा मिस कर रही हूं। बहुत सारा प्यार और हमेशा करती रहूंगी... बहुत-बहुत, ढेर सारा प्‍यार एंड ए बिग हग।'

इससे पहले भी सोनाली वह पोस्‍ट शेयर कर चुकी हैं कि किस तरह उन्‍होंने अपनी बीमारी के बारे में अपने बेटे को बताया। 

बता दें कि सोनाली ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'इससे निपटने के लिए तुरंत एक्शन लेने के अलावा और कोई बेहतर तरीका नहीं है। और इसलिए, जैसा कि मेरे डॉक्टरों द्वारा सलाह दी गई है, मैं इस वक्त न्यूयॉर्क में इलाज के दौर से गुजर रही हूं। मैं आशावादी हूं और जिंदगी के रास्ते के हर कदम से लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। मैं इससे लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे साथ फैमिली और अच्छे दोस्त हैं।'

ये भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे को कैंसर की वजह से कटवाने पड़े बाल, शेयर किया ये वीडियो

'हम साथ साथ हैं', 'सरफरोश' और 'कल हो ना हो' अभिनेत्री ने इलाज के लिए अपने बाल कटवाये है।