.

आखिर शनि मंदिर पहुंची सारा अली खान क्यों भड़की फोटोग्राफरों पर, जल्द फिल्म 'केदारनाथ' में आएंगी नजर

सारा अपने भाई इब्राहिम के साथ अपनी आने वाली फिल्म रिलीज से पहले शनि मंदिर दर्शन के लिए पहुंची थी। तभी कुछ ऐसा हुआ कि वो फोटोग्राफर पर भड़कती नजर आई।

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Aug 2018, 11:24:20 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान एक बार फिर खबर की सुर्खियों में आ गई है लेकिन इस बार सारा अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने गुस्सा के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल हर फिल्मी स्टार की तरह सारा भी अपने भाई इब्राहिम के साथ अपनी आने वाली फिल्म रिलीज से पहले शनि मंदिर दर्शन के लिए पहुंची थी। तभी कुछ ऐसा हुआ कि वो फोटोग्राफर पर भड़कती नजर आई। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सारा मंदिर से दर्शन करने के बाद बाहर निकतल गरीबों को दान देती नजर आ रही है। तभी वहां मौजूद फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने लगे जिसके बाद सारा ने उनसे फोटो लेने के लिए मना करने लगी लेकिन वो नहीं माने इसके बाद वो गुस्से में बोलकर दान देकर अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गई।

और पढ़ें: 'संजू' में पूरे मीडिया समुदाय को खराब नहीं दिखाया गया : विक्की कौशल

बता दें कि सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह के फिल्म केदारनाथ में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह 'सिंबा' मूवी की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी