.

Birthday Special: सामंथा अक्किनेनी ने मनाया था सबसे लंबा हनीमून, जानें नागार्जुन की बहू की लवस्टोरी

चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के बीच एक फिल्म 'ये माया चेस्वे' की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं जिसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की और बाद में जिंदगी भर साथ रहने का फैसला कर लिया

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Apr 2020, 10:58:33 AM (IST)

नई दिल्ली:

टॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) अपनी खूबसूरती और अभिनय से सभी के दिलों पर राज करती हैं. 28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में जन्मीं समांथा के लाखों फैंस हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. कभी तस्वीरें और कभी अपनी बेबाक बयानी की वजह से सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

यह भी देखें: साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के बर्थडे पर देखें उनकी एक से बढ़कर एक 15 तस्वीरें

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) अपनी शादी की वजह से भी काफी चर्चा में रही थीं. उन्होंने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ साल 2017 में सात फेरे लिए थे. बता दें कि चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के बीच एक फिल्म 'ये माया चेस्वे' की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं जिसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की और बाद में जिंदगी भर साथ रहने का फैसला कर लिया. दोनों की शादी काफी शाही थी जो भारत की चुनिंदा सबसे महंगी शादियों में से एक बनी थी. दोनों की शादी में करीब 10 करोड़ का खर्च आया था.

यह भी पढ़ें: #AskKapil: कपिल शर्मा से राहत इंदौरी ने किया सवाल तो मिला ये मजेदार जवाब

वहीं सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का हनीमून भी काफी चर्चा में रहा था. क्योंकि समांथा और नागा चैतन्य ने 40 दिनों तक हनीमून मनाया था. समांथा के करियर की बात करें तो शुरूआत में उनके घर की हालत ठीक न होने की वजह से इस इंडस्ट्री में कदम रखा था. समांथा ने सबसे पहले मॉडलिंग में करियर बनाने का सोचा जिसके बाद उन्हें फिल्म 'ये माया चेसाव' का ऑफर मिला था और अपनी पहली ही फिल्म से वह हिट हो गईं. सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने टॉलीवुड मे कई हिट फिल्में दी हैं उनकी फिल्में 'मर्सल' और 'रंगस्थलम' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.