.

परिणीति चोपड़ा ने गर्दन में चोट के बाद शुरू की सायना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) किरदार में ढलने के लिए रोजाना बैडमिंटन खेलती थी

27 Nov 2019, 04:28:03 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal) के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी. गर्दन में चोट के चलते उन्होंने 10 दिनों तक शूटिंग से छुट्टी ली थी. परिणीति (Parineeti Chopra) को गर्दन और रीढ़ की हड्डी के आसपास दर्द के चलते चिकित्सकों ने कम से कम एक सप्ताह बैडमिंटन नहीं खेलने की सलाह दी थी.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को बुधवार को फिल्म की शूटिंग करनी थी, जिसमें उन्हें 8 घंटे तक बैडमिंटन खेलना था. परिणीति ने एक बयान में कहा, 'हां, यह बात सही है. अब मैं सौ फीसदी स्वस्थ हूं और मैं बैडमिंटन कोर्ट में आने और दोबारा खेलने का इंतजार नहीं कर सकती. मैं अपनी फिल्म सायना की पूरी टीम और चिकित्सकों की टीम को उनके बहुमूल्य सहयोग के लिये धन्यवाद देती हूं, जिनकी वजह से मैं बहुत जल्दी ठीक होकर कोर्ट में वापस लौट आई.'

यह भी पढ़ें: प्रकाश झा की वेब सीरीज में नजर आएंगे बॉबी देओल

बता दें कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) किरदार में ढलने के लिए रोजाना बैडमिंटन खेलती थी.. टी-सीरीज के भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार निर्मित बायोपिक के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है. परिणीति (Parineeti Chopra) से पहले इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आने वाली थीं लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण श्रद्धा ने इस फिल्म दूरी बना ली. बता दें कि फिल्म के लिए श्रद्धा बैडमिंटन खेलने की ट्रैनिंग भी ले रही थीं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: Commando 3 से विद्युत जामवाल ने शेयर किया एंट्री सीक्वेंस, कहा- ये तो सिर्फ...

परिणीति (Parineeti Chopra) ने हाल ही में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) की शूटिंग खत्म की है. यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

(इनपुट- भाषा)