.

Satellite Shankar Trailer: सूरज पंचोली की फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) को पंजाब व दक्षिण में और हिमाचल में चीन की सीमा के पास फिल्माया गया है

17 Oct 2019, 01:09:06 PM (IST)

नई दिल्ली:

Satellite Shankar Trailer: पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) की फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) के इस ट्रेलर में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) फौजी के किरदार में नजर आ रहे हैं.

इरफान कमाल (Irfan Kamal) के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म 'सैटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) की कहानी एक ऐसे आर्मी मैन की कहानी है जो सीमा पर दुश्‍मनों के साथ लड़ने के साथ ही सामाजिक ताने बाने और सिस्‍टम से भी लड़ रहा है. फिल्म का 2:47 मिनट के इस ट्रेलर में सूरज पंचोली की एक्टिंग जबरदस्त लग रही है.

यह भी पढ़ें: सारा को पिता सैफ अली खान से मिली ये बड़ी नसीहत

फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर सूरज ने कहा था कि 'मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने को लेकर खासतौर से रोमाचिंत था क्योंकि यह एक जवान की वास्तविक जीवन की कहानी है. इस फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय संबंधों से कोई लेना-देना नहीं है. यह बहादुरों के बारे में दिल को झकझोर देने वाली दास्तां है जो विशुद्ध है और दिखाई जानी चाहिए.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: क्या रद्द होगा बिग बॉस में कंटेस्टेंट को दिया गया टॉय फैक्ट्री टास्क!

इससे पहले यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) को पंजाब व दक्षिण में और हिमाचल में चीन की सीमा के पास फिल्माया गया है. वैसे इससे पहले सूरज साल 2015 की फिल्म 'हीरो' में नजर आ चुके हैं जिसमें उनके साथ अथिया शेट्टी भी साथ थीं.