.

सलमान खान ने दिखाया देशप्रेम, पाकिस्तान की वजह से छोड़ा शो

सलमान साल 2021 की ईद पर फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगे

06 Feb 2020, 01:03:56 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अमेरिका के ह्यूस्टन में एक लाइव प्रदर्शन को रद्द कर दिया है. सलमान का यह फैसला कार्यक्रम के रेहान सिद्दीकी द्वारा आयोजित किए जाने के मद्देनजर आया है. रेहान पाकिस्तानी नागरिक है और अमेरिका में भारत विरोधी गतिविधि के फंडिंग का आरोपी है.

वेबसाइट ऑपइंडिया डॉट कॉम के अनुसार, ह्यूस्टन स्थित सिद्दीकी अतीत में अमेरिका में स्टार्स के कार्यक्रमों से धन जुटाकर भारत विरोधी गतिविधियों के कथित रूप से समर्थन में शामिल रहा है. सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों के साथ संगीत समारोह का आयोजन करता रहा है और उसने अब तक 400 से अधिक शो की मेजबानी की है. सैफ अली खान, मीका सिंह, पंकज उदास व रैपर बादशाह भी सिद्दीकी के कार्यक्रम का हिस्सा बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: आजादी को लेकर अब अनुपम खेर ने कह दी बड़ी बात, जानकर रह जाएंगे दंग

साइट में आगे कहा गया है कि सिद्दीकी की वर्तमान में ह्यूस्टन में सीएए विरोधी प्रदर्शन आयोजित करने की योजना है. वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने अपनी साल 2021 की अपकमिंग फिल्म से पर्दा उठा दिया है. सलमान साल 2021 की ईद पर फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगे. इससे पहले सलमान खान ने फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) का ऐलान किया था. फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी.