.

नाबालिग से रेप केस में फंसे एक्टर पर्ल वी पुरी को मिली जमानत

नाबालिग से रेप केस में फंसे एक्टर पर्ल वी पुरी को 4 जून 2021 को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनको POCSO अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था. 5 जून को पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट में पेश किया गया और उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jun 2021, 12:33:40 PM (IST)

highlights

  • एक्टर को नाबालिग रेप केस में जमानत मिली
  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया #WeSupportPearl
  • एक्टर के सपोर्ट में कई सितारे भी उतरे

नई दिल्ली:

नाबालिग से रेप केस में फंसे टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को वसई सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है. पर्ल पर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. 4 जून 2021 को पुलिस ने उन्हें को गिरफ्तार किया था. उनको POCSO अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था. पर्ल के वकील जितेश अग्रवाल ने एक्टर की बेल को कंफर्म किया है. पर्ल को जैसे ही जमानत मिली, सोशल मीडिया पर उनके फैंस We Support Pearl ट्रेंड करा रहे हैं. 5 जून को पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट में पेश किया गया और उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई, जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अब उन्‍हें जमानत मिल गई है.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे रामायण के 'आर्य सुमंत', चौकीदार से बने थे दिग्गज एक्टर

इससे पहले कोर्ट ने पर्ल की जमानत याचिका खारिज (Pearl V Puri Bail Rejected) कर दी थी. जिसके बाद उन्हें मुंबई की ठाणे जेल में न्यानिक हिरासत में रखा गया था. एक्टर पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है, जिसके चलते एक्टर को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत गिरफ्तार किया था. 

एक्टर को लेकर अब टीवी स्टार्स में भी दो ग्रुप देखने को मिल रहे हैं. एक वो जो उनका समर्थन कर रहे हैं और ये मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं कि पर्ल ऐसा कुछ भी कर सकते हैं. वहीं एक ग्रुप ऐसा भी है, जो नाबालिग को लेकर अपना सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं. निया शर्मा, एकता कपूर, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी ऐसे स्टार हैं, जो पर्ल का सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए भी कई सितारों ने पर्ल को लेकर अपना सपोर्ट दिखाया है और उन्हें बेकसूर बताया है.

ये भी पढ़ें- एक्टर संचारी विजय के परिवार ने लिया अंग दान का फैसला, पुलिस सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

वहीं इस मामले में पीड़िता की मां की (rape victim mother statement) ने भी पर्ल को बेकसूर बताया है. उसने अपनी तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उसने कहा गया था कि पर्ल वी पुरी निर्दोष हैं और उन्हें पीड़िता के पिता द्वारा झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है. उसने कहा कि उसका और उसके पति का झगड़ा चल रहा है. और वो ऐसा करके कोर्ट में ये जताना चाहता है कि मैं अच्छी मां नहीं हूं, मैं बच्ची का अच्छे से ख्याल नहीं रख पा रही हूं. और बच्ची की कस्टडी उसे मिल जाए.