.

रितिक ने दूसरी बार 'काबिल' का पोस्टर किया रिलीज

रितिक रोशन की आने वाली फिल्म 'काबिल' का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को रितिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस बार इस पोस्टर में रितिक का चेहरा नजर आ रहा है, जबकि इससे पहले वाले पोस्टर में उनका चेहरा अंधेरे में छिपा हुआ था।

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Oct 2016, 11:53:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

रितिक रोशन की आने वाली फिल्म 'काबिल' का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को रितिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस बार इस पोस्टर में रितिक का चेहरा नजर आ रहा है, जबकि इससे पहले वाले पोस्टर में उनका चेहरा अंधेरे में छिपा हुआ था। फोटो के साथ रितिक ने लिखा है, 'अंधेरा उसके खेल का मैदान था।'

The darkness was his playground. #MindSeesAll@YamiGautam@FilmKRAFTFilms@RakeshRoshan_N@_SanjayGupta@rohitroy500@RonitBoseRoy pic.twitter.com/nGIGK5jVEE

— Hrithik Roshan (@iHrithik) October 23, 2016

पोस्टर में रितिक है और उनके चारों ओर अंधेरा है। पोस्टर पर लिखा है दिमाग सब देखता है। इससे पहले 21 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।

'काबिल' में रितिक एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो देख नहीं सकता और अपनी प्रेमिका की मौत का बदला लेता है। इस फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म अगले 26 जनवरी को रिलीज होगी।