.

'मनमर्जियां' के बाद अब The Big Bull में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, शेयर की तस्वीर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' साल 2000 में रिलीज हुई थी

16 Sep 2019, 08:20:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने निर्देशक कूकी गुलाटी की फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. अभिषेक ने सोमवार को फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में कहा, 'हियर वी गो! एक नई यात्रा, एक नई शुरुआत. आपकी शुभकामनाएं चाहिए. अजय देवगन, कूकी गुलाटी.' 

अजय देवगन फिल्म्स इस फिल्म का निर्माण कर रही है. इस फिल्म से सात साल बाद अजय और अभिषेक का रियूनियन देखने को मिलेगा. इससे पहले दोनों फिल्म 'बोल बच्चन' में साथ दिखाई दिए थे. बता दें कि जूनियर बच्चन ने पहले बिजनेस में अपना करियर बनाना चाहते थे, लेकिन फिर फिल्मों में आने का फैसला किया.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' साल 2000 में रिलीज हुई थी. हालांकि दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया. उन्होंने 'दोस्ताना', 'बंटी और बबली', 'सरकार', 'बोल बच्चन' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी कई हिट फिल्में भी दी हैं. फिल्म धूम 2' की शूटिंग के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. दोनों 'गुरु', 'कुछ ना कहो' और 'ढाई अक्षर प्रेम के' में भी नजर आ चुके हैं. साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी कर ली.

(इनपुट- आईएएनएस से)