.

अभिषेक बजाज ने चंडीगढ़ करे आशिकी के सेट पर शूटिंग के पहले दिन को याद किया

अभिषेक बजाज ने चंडीगढ़ करे आशिकी के सेट पर शूटिंग के पहले दिन को याद किया

IANS
| Edited By :
08 Dec 2021, 10:25:01 PM (IST)

मुंबई: चंडीगढ़ करे आशिकी के अभिनेता अभिषेक बजाज ने अपनी शूटिंग के पहले दिन को याद करते हुए कहा कि फिल्म के सेट पर निर्देशक अभिषेक कपूर उन्हें दुर्योधन कहकर बुलाते थे।

अभिनेता ने कहा, शूटिंग के पहले ही दिन मैं अपने हाथ पर 16 टांके लगाकर अंदर चला गया और मुझे एक जीप खींचनी पड़ी। मैं अचंभित रह गया, क्योंकि मैं अपने शरीर के निचले हिस्से (थाई) की प्रशिक्षण ले रहा था लेकिन मेरे शरीर का ऊपरी पार्ट कमजोर था, क्योंकि मैं 16 टांके लगने के कारण ट्रेनिंग नहीं ले पा रहा था।

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, मैं तब निर्देशक के पास गया और उन्हें वही बताया और मैंने उनसे उस किरदार के बारे में कुछ बताने के लिए भी कहा, जिसके बारे में उन्होंने सिर्फ एक बात कही थी वह दुर्योधन हैं और दुर्योधन शक्तिशाली होने के लिए जाने जाते हैं। जो मेरा ऑन-स्क्रीन किरदार है।

अभिषेक ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था। उन्हें हाल ही में योर ऑनर सीजन 2 में देखा गया था और 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली चंडीगढ़ करे आशिकी में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.