.

आमिर ने तमिलनाडु में तूफान 'गज' के पीड़ितों की मदद की अपील, दिया ये मैसेज

तूफान प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर चुके तमिल सुपरस्टार और नेता कमल हासन ने आमिर के इस प्रयास को सराहा.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Dec 2018, 02:07:19 PM (IST)

नई दिल्ली:

तमिलनाडु में आए विनाशकारी तूफान 'गज' की तबाही से व्यथित सुपरस्टार आमिर खान ने अपने प्रशंसकों और अनुनायियों से पीड़ितों की मदद करने का आग्रह किया है. आमिर ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा,"मैं तमिलनाडु में चक्रवात 'गज' के कारण होने वाले विनाश के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं. हम सभी मिलकर अपने पीड़ित भाइयों और बहनों की मदद करें. जितना हम कर सकते हैं, हम उनकी उतनी मदद करें."

तूफान प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर चुके तमिल सुपरस्टार और नेता कमल हासन ने आमिर के इस प्रयास को सराहा. कमल ने कहा, "अमिर खान जी आुका बहुत-बहुत शुक्रिया. आप जैसे लोग महससू कराते हैं कि हम एक देश हैं." गौरतलब है कि 16 नवंबर को तमिलनाडु में आए चक्रवाती तूफान में कई लोगों की जान चली गई थी.

अगर अामिर की फिल्मों के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी बिग बजट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई. जो कि बॉक्स ऑफिम पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. फिल्म को क्रिटिक्स और फैंन्स ने सिरे नाकार दिया. फैंस का मानना है कि विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं थी. जिसकी वजह से फिल्म नहीं चली. 

बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने कई दमदार एक्शन सीन किए हैं. फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई. फिल्म को कुल तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है. बता दें कि वि़जय कृष्णा आचार्य ने इससे पहले धूम 3 बनाई थी, उसमें भी आमिर खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे.

महानायक अमिताभ बच्चन ने आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक लोरी की कुछ पंक्तियां गाई हैं.अमिताभ ने बताया कि यह गाना फिल्म में उनके किरदार खुदाबख्श और जाफिरा के बीच के संबंध को दर्शाता है.जाफिरा का किरदार सना शेख ने निभाया है.

(इनपुट आईएएनएस से)